Monday, August 6, 2012

'झलक दिखला जा' के सुशील ने की डांस से तौबा


jhalak dikhla ja sushil gives up dancing 'कौन बनेगा करोड़पति' के विजेता सुशील कुमार की नृत्य यात्रा 'झलक दिखला जा' के पांचवें संस्करण से बाहर निकलने के बाद खत्म हो गई। पहले से ज्यादा विश्वास से भरे सुशील भविष्य में नृत्य नहीं करना चाहते हैं। 
सुशील ने कहा, "सबसे पहले 'झलक दिखला जा' के बाद मेरा मंच से डर पूरी तरह खत्म हो गया। अब मैं विश्वास से भर गया हूं।"
'कौन बनेगा करोड़पति' में पांच करोड़ जीतने के बाद सुर्खियों में आए सुशील ने कहा, "दूसरा, मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं माधुरी दीक्षित, करन जौहर एवं रेमो डिसुजा जैसी हस्तियों से मिल पाऊंगा। मैं इन लोगों के सामने नृत्य करके खुद को भाग्यशाली मानता हूं।"   यह पूछे जाने पर कि क्या वह भविष्य में इस तरह के रियलिटी शो में भाग लेंगे, तो उन्होंने कहा, "मैं आगे नृत्य नहीं करूंगा।"

No comments:

Post a Comment