Monday, August 20, 2012

शादी न होने की वजह से गीतिका ने दी जान

Geetika-Sharmaनई दिल्ली।। गीतिका शर्मा की आत्महत्या को लेकर अब कहा जा रहा है कि गोपाल कांडा से शादी का वादा पूरा न होते देखकर उसने जान दी। कांडा लंबे वक्त से अपनी दो बेटियों की शादी की दुहाई दे रहा था। इस दौरान तीन बार अबॉर्शन और शादी न होने से गीतिका जिंदगी से हताश हो चुकी थी। गोवा में अंकिता और नूपुर मेहता के हाथों पिटाई के बाद कराई गई एफआईआर वापस लेने का दबाव भी गीतिका पर था। अंकिता भी अपनी बेटी का पिता कांडा को बता रही थी, जिससे गीतिका परेशान थी।
गोपाल कांडा से पूछताछ के बाद पुलिस गीतिका शर्मा की सूइसाइड की यह वजह बता रही है। पुलिस ने बताया कि गोपाल कांडा ने एमडीएलआर एयरलाइंस में गीतिका की नौकरी लगने के बाद उससे शारीरिक संबंध बना लिए थे। 18 साल की गीतिका को कांडा ने अपनी दौलत और रुतबे से चकाचौंध कर दिया था।
कांडा के पूरे परिवार को उन दोनों के गहरे रिश्तों के बारे में जानकारी थी। रिश्ते इतने गहरे बन गए कि गीतिका कांडा से शादी करने के लिए कहने लगी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि शादी के लिए कांडा ने कभी भी उससे इनकार नहीं किया। कांडा ने उससे हमेशा यही कहा कि वह अपनी दो बेटियों की शादी डेढ़-दो साल में करने के बाद गीतिका से शादी कर लेगा। इस वादे पर गीतिका को शुरुआत में तो भरोसा था, लेकिन गोवा में हुई घटनाओं से उसे झकझोर दिया।

No comments:

Post a Comment