Monday, August 20, 2012

बढती मंहगाई दे रही है इस्पात मंत्री को खुशी

बढ़ती महंगाई से खुश हैं इस्पात मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा नई दिल्ली: केंद्रीय इस्पात मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बेनी प्रसाद वर्मा ने सोमवार को एक विवादित बयान में कहा कि वह बढ़ रही महंगाई से बहुत खुश हैं।  अपने गृह जनपद बाराबंकी में संवाददाताओं से बातचीत में बेनी ने कहा, मैं महंगाई से बहुत खुश हूं, क्योंकि महंगाई से किसानों को फायदा हुआ है।बेनी ने कहा, आज दाल, चावल, गेहूं, तेल सहित सभी चीजें महंगी हो गई हैं, तो इसका फायदा किसानों को हो रहा है। मैं महंगाई से प्रसन्न हूं। इस बीच बेनी ने समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव पर कटाक्ष करते हुए कहा कि तीसरे मोर्चे के उदय का सपना देखने वाले मुलायम का ख्वाब कभी पूरा नहीं होगा। बेनी ने कहा, मुलायम सठिया गए हैं। केंद्र में सरकार बनाने का उनका सपना कभी पूरा नहीं होगा। उनके बयान से भड़के समाजवादी नेता मोहन सिंह ने कहा कि बेनी को सरकार से हटाओ, वरना समर्थन वापस।
मालूम हो कि शनिवार को मुलायम ने कहा था कि कई राज्यों में तीसरे मोर्चे को बढ़त हासिल होती दिख रही है, इसलिए भाजपा और कांग्रेस के पूर्ण बहुमत पाने की संभावना कम दिख रही है।
मुलायम ने यह भी कहा था कि अगले आम चुनाव में सपा यदि उत्तर प्रदेश में 60 सीटें लाने में कामयाब हो जाती है तो केंद्र में सपा के नेतृत्व वाली सरकार बनने से कोई नहीं रोक सकता।

No comments:

Post a Comment