Friday, July 27, 2012

सैफ बताएंगे विवाह की तारीख : करीना कपूर







सैफ बताएंगे विवाह की तारीख : करीना कपूर  मुंबई: अभिनेत्री करीना कपूर ने कहा है कि उनके मित्र व अभिनेता सैफ अली खान ही उनके विवाह की तारीख की घोषणा करेंगे और इसके साथ ही इस सम्बंध में लगाई जा रही अटकलों पर विराम लग जाएगा।
बीते कुछ समय से सैफ-करीना के विवाह की तारीख को लेकर काफी अटकलें लगाई जा रही हैं। सैफ की मां व प्रख्यात अभिनेत्री शर्मिला टैगोर ने भी 16 अक्टूबर को उनका विवाह होने की घोषणा की है लेकिन अब तक किसी ने इस तारीख की पुष्टि नहीं की है।
हाल ही में आई रपटों में कहा जा रहा था कि करीना अक्टूबर में विवाह करने को लेकर उत्साहित नहीं हैं और वह फिलहाल अपनी फिल्म परियोजनाओं पर ध्यान देना चाहती हैं।
जब करीना की नई फिल्म 'हीरोइन' का ट्रेलर जारी होने के अवसर पर उनसे उनकी विवाह योजनाओं के विषय में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, इंतजार कीजिए, सैफ इसकी आधिकारिक घोषणा करेंगे।
वर्तमान में करीना मधुर भंडारकर की 'हीरोइन' में व्यस्त हैं। यह उनके लिए एक खास फिल्म है। वह कहती हैं कि यह फिल्म एक अभिनेत्री के रूप में उनकी यात्रा की एक महत्वपूर्ण फिल्म है।
उन्होंने कहा, मेरा हमेशा से हीरोइन बनने का सपना था। मेरी यात्रा अद्भुत रही है लेकिन मधुर भंडारकर की 'हीरोइन' के बिना यह अधूरी ही रहती।
'हीरोइन' 21 सितम्बर को प्रदर्शित होगी। अर्जुन रामपाल ने भी इसमें अभिनय किया है।































No comments:

Post a Comment