Friday, July 20, 2012


'रिश्ते को कलंकित करने वाले भतीजे को सिखाया सबक'
रिश्ते कलंकित करने वाले एक भतीजे को चाची ने जीवन भर याद रहने वाला सबक दिया है। घुस में घुसकर और जान से मारने की धमकी देकर अपनी चाची से बलात्कार करने वाले भतीजे ने जब अश्लील हरकतें बंद न कीं तो चाची ने उसके नाजुक अंगों पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर द‌िए। मामला उत्तरप्रदेश का है। चर्चा पूरे बागपत जिले में है। इस बीच लहूलुहान आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने कोर्ट के सामने पेश किया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।
पुलिस के मुताबिक पीड़िता का पति दूसरे जिले में रहकर मजदूरी करता है। महिला का आरोप है कि गुरुवार सुबह पड़ोसी भतीजा उसके घर में घुस आया और जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ बलात्कार किया। इसके बाद भी युवक की अश्लील हरकतें नहीं रुकीं, तो मौका पाकर पीड़िता ने चाकू से उसके नाजुक अंगों पर ताबड़तोड़ वार कर दिए। इससे युवक की हालत बिगड़ गई। 
  बाद में महिला हिम्मत दिखाते हुए थाने पहुंची और पुलिस को आपबीती सुनाई। पुलिस ने महिला की रिपोर्ट के आधार पर आनन-फानन में घायल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बागपत सीएचसी में उसका इलाज कराने के बाद कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।  इस मामले में चांदीनगर थाना प्रभारी संजय प्रताप सिंह का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment