Monday, January 2, 2012


        जल्द ही ठीक हो जाऊगा : अन्ना हजारे
नई दिल्ली 5- राज्यों मे होने वाले आगामी चुनावों मे काग्रेस के खिलाफ प्रचार करने का अन्ना हजारे के कार्यक्रम को धक्का लग सकता है बीमार अन्ना हजारे को डॉक्टरों ने एक महीने तक पूरी तरह से आराम करने की सलाह दी है। अन्ना हजारे को ब्रॉन्काइटिस, सीने में इन्फेक्शन और वायरल फीवर है। खराब सेहत की वजह से अन्ना को मुंबई में अपना अनशन दूसरे दिन ही तोड़ना पड़ा था। 
अन्ना शनिवार को पुणे के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती हुए। डॉक्टरों ने अन्ना को कम से कम 1 महीने तक अनशन न करने की सलाह ही है। हालांकि, अन्ना ने अपने समर्थकों से कहा कि वे उनकी सेहत को लेकर परेशान न हों और कुछ दिनों में ही वह पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे।
 
अन्ना हजारे ने कहा कि वह अब काफी बेहतर महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा,
 ' कुछ ही दिनों में मैं पूरी तरह से ठीक हो जाऊंगा। मैं अपने सभी देशवासियों और कार्यकर्ताओं से अनुरोध करता हूं कि वे चिंता न करें। मेरी तबीयत बहुत खराब नहीं है। ' उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों ने कहा कि उन्हें पूरी तरह आराम की जरूरत है और उनके सहयोगियों को उन्हें परेशान नहीं करने की सलाह दी गई है। 
डॉक्टर पराग संचेती ने कहा कि सीने में इन्फेक्शन का इलाज चल रहा है और उन्हें कम से कम एक हफ्ते तक अस्पताल में रहने की जरूरत होगी। हजारे के सचिव सुरेश पठारे ने कहा कि उनकी हालत स्थिर है और लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें पूरी तरह आराम की सलाह दी है।

No comments:

Post a Comment