Tuesday, April 10, 2012


'अमिताभ की फिर हुई हालत खराब पेठ में उठा दर्द'
 सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन को एक बार फिर पेट का दर्द परेशान करने लगा है। बिग बी ने सोमवार रात ट्विटर और ब्‍लॉग के जरिए अपनी परेशानी को बयां किया। अमिताभ का कहना है कि दर्द की वजह से उनका उठना, बैठना और चलना मुश्किल हो गया है। ऐसा दर्द उन्‍हें ऑपरेशन के बाद भी नहीं हुआ था।
 मालूम हो कि बीते फरवरी महीने में मुंबई के सेवन हिल्‍स अस्‍पताल में बिग बी के पेट का ऑपरेशन हुआ था। अमिताभ ने ट्वीट किया, ‘देर से आने के लिए माफी चाहूंगा। अपने दर्द के बारे में डॉक्‍टरों से बात कर रहा था। काफी दर्द हो रहा है। लगता है कि सीटी स्‍कैन कराना पड़ेगा।
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन फरवरी में ही अस्पताल से सर्जरी करवाकर लौटे हैं, लेकिन दर्द ने उनका पीछा छोड़ा नहीं है। अमिताभ को सोमवार रात एक बार फिर दर्द की शिकायत के बाद डॉक्टर के पास जाना पड़ा। अमिताभ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट किया, 'ट्विटर पर देर से आने के लिए माफी चाहता हूं। दर्द और स्कैन आदि को लेकर डॉक्टर के पास था... भाई दर्द असहनीय था।'उनका अगला ट्वीट था, 'सुबह जल्दी उठना होगा। उन्होंने सीटी स्कैन से पहले कुछ लिक्विड लेने को कहा है। आपको इस बारे में सारी जानकारी देता रहूंगा।अमिताभ के पेट में दर्द था, लेकिन आईपीएल का जुनून उन पर पूरा सवार था। उन्होंने ट्वीट किया, 'दर्द सहते हुए क्रिकेट देखने में बुराई क्या है?? हार से वह थोड़ा बढ़ेगा और जीते तो थोड़ा घटेगा।' गौरतलब है कि अमिताभ को 11 फरवरी को सेवनहिल्स हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। बिग बी की 2 सर्जरी की गई थीं।

No comments:

Post a Comment